नॉएडा में महिला ने पहले बच्चियों को चौथी मंजिल से दिया धक्का, फिर खुद भी कूदी!

उत्तर प्रदेश के नोएडा के बरौला गांव से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहाँ एक महिला ने अपने दो बच्चों संग ख़ुदकुशी की प्रयास किया, हालांकि एक बच्ची की मौत हो गयी।

जानकारी के अनुसार एक महिला ने अपनी दो बच्चियों को चौथी मंजिल से धक्का देकर खुद भी कूद गई। इसमें एक बच्ची की मौत हो गई और महिला व दूसरी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। दोनों घायलों का इलाज प्रयाग अस्पताल में चल रहा है।

बरौला गांव के शिव मंदिर के पास जितेंद्र शर्मा के मकान में मनोज अपनी पत्नी और तीन बेटियों के साथ रहते हैं। मनोज प्रयाग अस्पताल के कैंटीन में काम करते हैं। बुधवार दोपहर करीब 1:30 बजे मनोज की पत्नी सरिता ने पहले तीन साल की बेटी दिव्या को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया और इसके बाद पांच वर्षीय कृतिका को नीचे फेंक दिया। फिर खुद भी चौथी मंजिल से नीचे कूद गई।

इसे मामले में तीन साल की दिव्या की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कृतिका नीचे नहा रही एक महिला के पीठ पर गिरी और सरिता केबल वायर से टकराती हुई जमीन पर गिरी। इस कारण कृतिका और सरिता गंभीर रूप से घायल हो गईं और दोनों का इलाज प्रयाग अस्पताल में चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।