यूपी के बरेली में दर्दनाक हादसा, झोपड़ी में आग लगने से चार बच्चियों की जिंदा जलकर मौत!

उत्तर प्रदेश के बरेली में दर्दनाक हादसे में 4 मासूम बच्चियों की जिंदा जलकर मौत हो गई. खेलते समय बच्चियां एक झोपड़ी खेल रहीं थीं और इस दौरान झोपड़ी में आग लग गई है. इस हादसे में तीन बच्चियों की मौके पर मौत हो गई जबकि एक बच्ची को अस्पताल में मौत हुई है. वहीं घटना की जानकारी होते ही डीएम, एसएसपी, एसपी साउथ समेत स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई हैं. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

फरीदपुर थाना क्षेत्र के नवादा बिलसंडी गांव में एक झोपड़ी में भीषण आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और झोपड़ी में मौजूद 4 बच्चियां बुरी तरह जल गईं. जिनमें से 3 बच्चियों की मौके पर ही जलने से मौत हो गई जबकि एक बच्ची की अस्पताल में मौत हुई. वहीं मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने बताया कि फरीदपुर थाना क्षेत्र के नवादा बिलसंडी गांव में में दर्दनाक हादसा हुआ है. आग कैसे लगी इसकी पुलिस जांच कर रही है, उन्होंने कहा कि घायल बच्ची का इलाज कराया जा रहा है और परिवार को आर्थिक सहायता भी की जाएगी.

दरअसल एक कच्चे घर में छत पर पुआल रखा हुआ था जिसमे अचानक आग लग गई. वहीं कुछ बच्चे उस कच्चे घर में छिपन-छिपाई खेल रहे थे. जिसमें प्रियांशी (5) पुत्री भीम, मानवी (3) पुत्री अमिताभ, नैना (5) पुत्री सुखवीर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं चौथी बच्ची नीतू (6) पुत्री अमिताभ की हालत गंभीर है और इस घटना के बाद परिवार कोहराम मचा हुआ है.