MP; डिंडौरी में पिकअप वाहन पलटने से 14 लोगों की मौत, हादसे पर सीएम मोहन यादव ने जताया दुख

मध्य प्रदेश के डिंडौरी में भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें 14 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 21 लोग घायल बताए जा रहे हैं। यह हादसा शाहपुरा थाना व बिछिया पुलिस चौकी क्षेत्र अंर्तगत बड़झर के घाट में अनियंत्रित होकर पिकअप वाहन के पलटने से हुआ, जिसमें 14 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।  घायलों को शाहपुरा और डिंडौरी के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

मध्य प्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव ने डिंडौरी जिले में वाहन दुर्घटना में हुई मौतों पर दुख जताया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने के निर्देश अधिकारियों को दिए गए हैं। साथ ही घायलों के इलाज के लिए जिला प्रशासन को भी निर्देश दिए हैं, ये जानकारी मध्य प्रदेश सीएमओ की तरफ से ट्वीट कर दी गई।

जानकारी के मुताबिक, हादसा बिछिया चौका के पास हुआ। सभी यात्री पिकअप गाड़ी MP-20 GB-4146 में बैठे थे। 14 मृतकों में नौ पुरुष और पांच महिलाएं शामिल हैं। 21 घायलों में नौ पुरुष और 12 महिलाएं शामिल हैं। दो लोगों को जबलपुर रेफर किया गया था, उनमें से एक की रास्ते में मौत हो गई।

PM मोदी ने डिंडोरी हादसे में लोगों की मौत पर व्यक्त किया दुख :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने भी इस हादसे पर दुःख जताया है। PM मोदी ने कहा- मध्य प्रदेश के डिंडोरी में हुई सड़क दुर्घटना अत्यंत दुखद है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। ईश्वर उन्हें इस कठिन समय में संबल प्रदान करे। इसके साथ ही मैं सभी घायल लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं, राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हरसंभव सहायता में जुटा है।