आगरा; पुलिस दबिश के दौरान आठवीं मंजिल से गिरकर अधिवक्ता की मौत!

आगरा के थाना सिकंदरा में यूपीएसआईडीसी मार्ग स्थित मंगलम आधार अपार्टमेंट में शुक्रवार रात को पुलिस दबिश के दौरान युवा अधिवक्ता संघ के संरक्षक सुनील शर्मा की आठवीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई। थाना न्यू आगरा में अधिवक्ता के खिलाफ बंधक बनाकर बैनामा कराने का मुकदमा दर्ज हुआ था। वह वांछित चल रहे थे। पुलिस तलाश में लगी थी। अपार्टमेंट में उन्हें पकड़ने के लिए दबिश दी थी। डीसीपी सिटी सूरज राय के मुताबिक, माना जा रहा है कि अधिवक्ता बचने के लिए दूसरे फ्लैट में छिप गए। इस दौरान गिरने से उनकी मौत हो गई। फिलहाल जांच की जा रही है।

अधिवक्ता सुनील शर्मा पत्नी के साथ मंगलम आधार अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 801 में करीब एक महीने से रह रहे थे। रात को लगभग 10:45 बजे एक गाड़ी से 7-8 पुलिसकर्मी अपार्टमेंट पर पहुंचे। 3 दरोगा के साथ एक महिला पुलिसकर्मी के अलावा सादा कपड़ों में एक व्यक्ति और था। पुलिसकर्मियों को फ्लैट नंबर 801 में जाना था। वह अपार्टमेंट की सीढि़यों की तरफ चले गए। पुलिस के पहुंचने के कुछ देर बाद ही किसी के गिरने की आवाज आई।
इस पर अपार्टमेंट के भूतल पर टहल रहे लोगों ने गेट पर मौजूद गार्डों को बताया। गार्ड दौड़कर पहुंचे तो फ्लैट नंबर 802 की तरफ भूतल पर सुनील शर्मा गिरे हुए थे। तभी पुलिसकर्मी गाड़ी में बैठकर जाने लगे। मगर, लोगों ने रोक लिया। इस पर पुलिसकर्मियों ने लहूलुहान अधिवक्ता को गाड़ी में रखा। हास्पिटल में चिकित्सक ने अधिवक्ता को मृत घोषित कर दिया।