अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ का ट्रेलर हुआ आउट!

आखिरकार अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। एक दिन पहले ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसे शानदार रिस्पॉन्स मिला। टीजर के बाद से ही फैंस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ‘मैदान’ में अजय देवगन एकदम दमदार और अलग अवतार में नजर आ रहे हैं, जो मुरीद बना लेगा।

अजय देवगन स्टारर फिल्म मैदान लंबे समय से रिलीज के लिए तरस रही है। लेकिन इस साल ये मूवी की सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। इस बीच मैदान का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसे देखने के बाद अजय की इस फिल्म के लिए फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है।

मैदान का ट्रेलर हुआ रिलीज

फिल्म मैदान अजय देवगन के लिए बेहद खास है। इसके डायरेक्टर अमित शर्मा हैं, जो इससे पहले आयुष्मान खुराना की बधाई हो और अर्जुन कपूर की तेवर जैसी फिल्में बना चुके हैं। इस बार अमित ने स्पोर्ट्स ड्रामा पर दांव खेला है। मेकर्स ने दो दिन पहले इस बात की जानकारी दे दी गई थी 7 मार्च यानी आज मैदान का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा।

ट्रेलर में साल 1952 से लेकर 1962 तक के उस दौर को दिखा गया है, जिसे खेल जगत में भारतीय फुटबॉल का गोल्डन एरा माना जाता है। इस दौरान कोलकाता के मैदानों से किस तरह से इंडियन फुटबॉल का उदय हुआ और कोच सैयद अब्दुल रहीम के कड़े संघर्ष के बाद एशियाई गेम्स में भारतीय टीम ने कई गोल्ड मेडल जीते। इस फिल्म में अजय देवगन पूर्व भारतीय फुटबॉलर और कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका में नजर आने वाले हैं। उनके साथ इस फिल्म में जवान फेम एक्ट्रेस प्रियामणि भी लीड रोल में दिखाई देंगी।

कब रिलीज होगी मैदान

अजय देवगन की मैदान के इस ट्रेलर को देखने के बाद फैंस की उत्सुकता काफी बढ़ गई हैं और वे इस मूवी की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये मूवी इस साल ईद के मौके पर अप्रैल के महीने में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।