MP; एक्सीडेंट करने वाली गाड़ी की जगह दूसरा वाहन उठा लाए पुलिसकर्मी; 5 सस्पेंड!

एमपी के सागर जिले में आज बड़ी कार्रवाई हुई है, यहां रविवार को एसपी अभिषेक तिवारी ने TI सहित पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। सागर जिले में दुर्घटनाग्रस्त वाहन की जगह दूसरा वाहन जब्त करने के मामले में ये कार्रवाई की गई है।

सागर के सिविल लाइन थाने के पुलिसकर्मियों ने ये कारनामा किया है। सड़क एक्सीडेंट में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, जिस वाहन से दुर्घटना हुई उसे छोड़कर दूसरे वाहन को जब्त किया गया।

क्या है पूरा मामला
मामला 6 फरवरी का बताया जा रहा है। सागर जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में एक बिना नंबर के वाहन जिसपर डीजे बंधे हुए थे। उस वाहन चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए एक बाइक सवार को टक्कर मार दी थी। इस घटना में बाइक सवार 17 वर्षीय शंकर आदिवासी की मौत हो गई थी। इस घटनाक्रम के संबंध में थाना सिविल लाइन में धारा 304ए के तहत प्रकरण दर्ज किया गया था।

इस घटना में शामिल बगैर नंबर की गाड़ी को बरामद कर थाने लाया गया। लेकिन बाद में घटना घटित करने वाले वास्तविक वाहन के स्थान पर अन्य पीले रंग के वाहन को जब्त कर सुपुर्दनामा की कार्रवाई की गई।

इस मामले की जानकारी जैसे ही पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी को लगी उन्होंने तुरंत जांच करवाने के बाद एक्शन लिया और आज पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने इस मामले में थाना प्रभारी समेत 5 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने का आदेश दिया।