मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 31 को बरेली और पीलीभीत में, जानें चुनाव को लेकर क्या है तैयारी

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 31 मार्च को बरेली और पीलीभीत आ रहे हैं। वह मध्यान्ह 12 बजे शहर के सनातन धर्म बांके बिहारी राम इंटर कॉलेज में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

सम्मेलन स्थल के समीप ही हेलीपैड भी बनाया जाएगा

सीएम के आगमन को लेकर तैयारियां तेज कर दी गई है। सम्मेलन स्थल के समीप ही हेलीपैड भी बनाया जाएगा। लोकसभा चुनाव को लेकर पदाधिकारियों ने तैयारियां और भी तेज कर दी है। हर सीट पर विजय प्राप्त करने के लिए रणनीति तैयार कर ली है। टिकट की घोषणा न होने से विपक्ष में अभी असमंजस की स्थिति है। वहीं कार्यकर्ता नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए पूरी ताक झोक रहे है।

मुख्यमंत्री योगी 27 मार्च को सम्मेलन की शुरुआत करेंगे और हर एक क्षेत्र में तीन-तीन सम्मेलन करेंगे। वे 27 मार्च को मेरठ और गाजियाबाद जाएंगे। 28 मार्च को बिजनौर, मुरादाबाद और अमरोहा में सम्मेलन करेंगे।

29 मार्च को शामली, मुजफ्फरनगर और सहारनपुर में सम्मेलन होगा। 30 मार्च को बागपत, बुलंदशहर और गौतम बुद्ध नगर जाएंगे। 31 मार्च को बरेली, रामपुर और पीलीभीत में सम्मेलन प्रस्तावित है। भाजपा जिलाध्यक्ष अधीर सक्सेना ने बताया कि बरेली कॉलेज में प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन होना है, इसके लिए तैयारियां की जा रही हैं।