उज्जैन; पिता कुवैत में करते हैं काम, भाई-बहन ने हाथ की नस काटकर दी जान!

मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में एक मकान में भाई और बहन के शव मिलने से सनसनी फैल गई। प्रथमदृष्टि आत्महत्या का मामला नज़र आरहा है। दोनों ने हाथ की नस काटकर आत्महत्या की। मां नमाज के लिए जा रही थी इस दौरान मां ने जब कमरे में जाकर देखा तो भाई और बहन की हाथ की नस कटी हुई थी। जिसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई जीवाजीगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। बच्चों के पिता विदेश में रहते हैं आपको बता दें की यह घटना उज्जैन के सैफी मोहल्ले की है।

घटनास्थल पर एक सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट में लिखा है कि आपने मेरी आंखों का इलाज नहीं करवाया आपने हमारा ध्यान नहीं रखा मां भी ध्यान नहीं रखती है। मृतकों के नाम ताहिर और जेहरा है अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है आपको बता दें की सैफी मोहल्ले में रहने वाले सादिक हुसैन बोहरा समाज से आते हैं और वह अभी कुवैत में रहकर काम कर रहे हैं।

यहां पर उनकी पत्नी फातिमा अपने बच्चों के साथ रहती थी। शुक्रवार की शाम को फातिमा नवाज पढ़ने के लिए जा रही थी। तब उन्होंने अपने बच्चों को आवाज़ लगाई लेकिन जवाब नहीं आया तो वह कमरे में पहुंची देखा तो यहां पर दोनों बच्चों के शव जमीन पर पड़े हुए थे और दोनों बच्चों के हाथों की नस कटी हुई थी। बताया जा रहा है कि सादिक हुसैन और उनकी पत्नी फातिमा के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है। इस कारण सादिक कुवैत में रहते हैं और उज्जैन में उनका आना-जाना काफी कम है।