MP; लेस्बियन चाची ने नाबालिग भतीजी को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा!

मध्य प्रदेश के खरगोन में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहाँ  शादीशुदा चाची ने नाबालिग भतीजी को बहला-फुसलाकर भगाया, फिर शादी रचाकर यौन शोषण किया। लेस्बियन चाची के अन्य 10 महिलाओं से भी अवैध संबंध भी थे। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर नाबालिग को बरामद कर लिया है और महिला को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

बरुद पुलिस थाना प्रभारी रितेश यादव ने बताया कि महिला ने 27 मार्च को 16 वर्षीय पीड़िता को अगवा किया था, जिसके बाद दोनों का पता लगाकर पिछले सप्ताह उन्हें वापस लाया गया। उन्होंने बताया, ”दिन में, अदालत में पीड़िता का बयान दर्ज किया गया। आरोपी महिला ने एक साल पहले उमरखाली गांव के एक व्यक्ति से शादी की थी, लेकिन बाद में महिला ने अपने पति की भतीजी के साथ शारीरिक संबंध बनाए।”

महिला ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार

महिला समलैंगिक है। वह नाबालिग भतीजी को कपड़े दिलाने के नाम पर बहला-फुसलाकर धामनोद और बाद में इंदौर के एक होटल ले गई। वहां महिला ने भतीजी से शादी कर ली। समलैंगिक चाची फिर पुरुष के भेष में रहने लगी और उसने बॉयकट बाल कटवा लिए। वहीं, उसने नाबालिग भतीजी को मंगलसूत्र और हार बगैरह भी पहना दिए और इस वेशभूषा में कई सेल्फी भी ले लीं। करीब एक हफ्ते होटल में रहने के बाद वो उसे धार के पीथमपुर ले गई और नाबालिग का यौन शोषण किया।