यूपी; छात्र ने अपनी क्लासमेट के घर पहुंच खुद को मारी गोली, सामने आई ये वजह!

सहारनपुर। गांव अबाबाकरपुर नौगांवा में छात्र ने एकतरफा प्यार में छात्रा के घर जाकर छाती पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वारदात उस समय हुई जब छात्रा के परिवार के सदस्य अलसुबह नींद से जागे, तभी अचानक छात्र बाइक पर आया और घर के अंदर घुसकर आत्महत्या कर ली। एसपी देहात सागर जैन ने छात्रा ने पूछताछ की, जिसमें एकतरफा प्यार का मामला सामने आया। फिलहाल किसी भी पक्ष की तरफ से तहरीर नहीं दी गई गई है।

कोतवाली बेहट क्षेत्र के गांव उसंड निवासी हेमंत (21) पुत्र राजेश संसारपुर में स्थित एक कॉलेज में बीए का छात्र था। रविवार सुबह करीब साढ़े छह बजे वह पड़ोसी गांव अबाबाकरपुर नौगांवा निवासी छात्रा के घर पहुंचा। कुछ देर बाद पुलिस को सूचना मिली कि छात्र ने छात्रा के घर के अंदर आत्महत्या कर ली, जब पुलिस मौके पर पहुंची तो छात्र का शव खून से लथपथ हालत में घर में पड़ा हुआ था, जिसकी छाती पर गोली लगी हुई थी।

छात्रा के परिवार के सदस्यों ने बताया कि सुबह के समय घर में सिर्फ महिलाएं थीं। तभी छात्र आया, जिसने अपनी बाइक बाहर खड़ी की। घर के अंदर घुसते ही उसने छाती पर गोली मार ली। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। पता चलने पर छात्र के परिजन भी वहां पहुंचे। परिजनों के अनुसार, सुबह के समय हेमंत घर से जिम में जाने की बात कहकर निकला था। इसके बाद उसकी मौत का पता चला।

एसपी देहात सागर जैन ने बताया कि छात्रा से पूछताछ की गई है। सामने आया है कि हेमंत छात्रा के साथ-साथ उसकी एक रिश्तेदार को भी मैसेज करता था। करीब छह माह से छात्रा कोई बात नहीं कर रही थी। एकतरफा प्यार के चलते छात्र ने आत्महत्या की है। फिलहाल मामले की गहनता से जांच की जा रही है।