फेरे लेने से पहले दूल्हे की मौत, हल्दी रस्म में लगा करंट!

राजस्थान: कोटा के कुल्हाड़ी क्षेत्र के एक मैरिज गार्डन में सूरज सक्सेना की हल्दी की रस्म हो रही थी. शाम को फेरे की रस्म होने वाली थी. हल्दी की रस्म होने के बाद दूल्हा सूरज स्विमिंग पूल के पास पहुंचा. बिजली के एक पोल पर उसका हाथ चला गया. करंट लगने से सूरज जमीन पर गिर गया. घर वाले अस्पताल लेकर पहुंचे.  जहां, चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.  हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचे. मामले की जांच शुरू कर दी.

हल्दी रस्म के बाद हुआ हादसा  

पुलिस उप अधीक्षक राजेश सोनी ने बताया कि सूरज सक्सेना केशवपुर क्षेत्र का रहने वाला था. प्राइवेट जॉब करता था. आज उसकी शादी नाल रेजीडेंसी बूंदी रोड पर होने वाली थी.  शादी की रस्मे हो रही थीं. हल्दी की रस्म के बाद हादसा हो गया.  घर वाले तहरीर देंगे तो जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

घटना सुनकर हर कोई स्तब्ध रह गया

बड़े बुजुर्गों और दूर दराज से आए रिश्तदारों ने उनको संभालने का भरसक प्रयास किया. लेकिन, सब बेमानी साबित हुआ. किसी के मुंह से कोई बोल नहीं फूट रहे थे. कोई कुछ कहने सुनने की स्थिति में नहीं रहा. इस घटना के बारे में जिस किसी ने सुना वह हैरान रह गया.

मेडिकल बोर्ड से करवाया पोस्टमार्टम

कुछ देर पहले जहां शादी की खुशियां मनाई जा रही थी वहां एक हादसे ने दो परिवारों को ऐसा सदमा दिया जो उनको जिंदगी भर भूल नही पाएंगे. हादसे की सूचना मिलते ही शाम को शादी समारोह में शामिल होने वाले रिश्तेदार और परिचित भी सदमे में आ गए.