भगवान राम की तस्वीर वाली प्लेट में परोसी बिरयानी, आक्रोशित लोगों ने दुकान के बाहर किया प्रदर्शन!

नई दिल्ली: भगवान राम के तस्वीर वाली प्लेट में बिरयानी परोसेने की शिकायत के बाद एक दुकानदार पर एक्शन हुआ। दिल्ली पुलिस ने आरोपी दुकानदार को हिरासत में ले लिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी के खिलाफ शिकायत मिली थी। जिसके बाद उसे कुछ समय के लिए हिरासत में लिया गया था। आरोपी उत्तर पश्चिमी दिल्ली के जहांगीरपुरी में डिस्पोजेबल प्लेट में बिरयानी देता था। एक बार इस्तेमाल की जाने इन प्लेटों पर भगवान राम की तस्वीर थी। जैसे ही हमें ये शिकायत मिली तो कार्रवाई की गई।

‘दुकानदार को नहीं पता था प्लेट पर है राम की तस्वीर’

पुलिस ने बताया कि जब टीम मौके पर पहुंची तो कुछ लोग दुकान के बाहर प्रदर्शन करते दिखाई दिए. उन्हें मामले में उचित जांच का आश्वासन देकर शांत किया गया. उन्होंने कहा कि दुकान को पहले आईपीसी की धाराओं 107/151 के तहत हिरासत में लिया गया और बाद में छोड़ दिया गया. अधिकारी ने बताया कि प्लेट भी जब्त कर ली गईं. अधिकारी ने कहा कि अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

जिस कारखाने से इन प्लेटों को खरीदा गया उसके मालिक ने इस बात की पुष्टि की है कि भगवान राम के चित्र की कोई जानकारी नहीं थी. पुलिस ने बताया कि शनिवार शाम को जहांगीरपुरी इलाके से किसी का फोन आया था कि एक आदमी भगवान राम के चित्र वाली प्लेटों में बिरयानी बेच रहा है. पुलिस मौके पर पहुंची तो कुछ लोग दुकान के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे. उन्हें मामले में उचित जांच का आश्वासन देकर शांत किया गया.