पति के सामने महिला को उठाकर ले गए बोलेरो सवार तीन बदमाश, गैंगरेप के बाद जेवरात भी लूटे!

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में बदमाशों का दुस्साहस देखने को मिला. आधी रात शादी समारोह से लौट रहे दंपति को धमकाया गया. जिसके बाद अज्ञात कार सवार तीन बदमाशों ने महिला का जबरन कार से अगवा कर लिया. अगवा करने के बाद तीनों बदमाशो ने महिला के साथ रेप किया. इतना ही नहीं महिला के सभी जेवरात भी लूट लिए. इसके बाद पीड़िता को जंगल किनारे फेंककर बोलेरो सवार बदमाश फरार हो गए.

सुबह जब ग्रामीणों की नजर महिला पर पड़ी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला से पूछताछ भी किया. महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात तीन बदमाशों के खिलाफ गैंगरेप, लूट,समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है. पुलिस अब सीसीटीवी के जरिए आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है.

शादी समारोह से लौट रहा था दंपति
बताते चलें कि कोहड़ौर थाना क्षेत्र के रहने वाले दंपति कंधई थाना क्षेत्र में रिश्तेदार की शादी समारोह में गए थे. बुधवार रात 1 बजे वह घर वापस आ रहे थे. जैसे ही साल्हीपुर से कटारी मार्ग पर पहुंचे, वैसे ही कार सवार तीन बदमाशों ने दंपति को रोक लिया. आरोप है कि पति की हत्या की धमकी दी गई. पति हल्ला मचाते हुए भागने लगा. वहीं कार सवार पत्नी को अगवा कर फरार हो गए. बदमाशों ने गैंगरेप के बाद महिला के गहने भी लूट लिए.

पुलिस ने कही जल्द गिरफ्तारी की बात
जानकारी के मुताबिक इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, लेकिन अभी इस बात की पुष्टि नहीं की है. अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी दुर्गेश सिंह का कहना है कि महिला ने रेप और जेवरात लूट के आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दी थी. महिला की शिकयर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करके कठोर कार्रवाई होगी.