यूपी; किशोरी से दुष्कर्म के बाद हत्या, शव फंदे पर लटकाया, आरोपी फरार!

कन्नौज जिले में इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। उसका शव फंदे पर लटकता मिला। वारदात के समय किशोरी घर में अकेली थी। पिता की तहरीर पर पुलिस ने एक युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। आरोपी फरार बताया गया है। मृतका के पिता ने पुलिस को बताया कि मंगलवार को वह पारिवारिक कार्यक्रम में परिवार समेत शामिल होने गए थे। 16 वर्षीय बेटी घर पर अकेली थी। बुधवार की सुबह करीब नौ बजे पड़ोसी ने फोन कर घटना की जानकारी दी।

घर पहुंचे तो बेटी का शव फंदे से लटका मिला। उन्होंने आरोप लगाया कि कनेकपुर गांव निवासी विवेक मंगलवार की देर शाम बेटी को घर में अकेला देखकर अंदर घुस गया। दुष्कर्म किया और विरोध करने पर उसकी हत्या करके शव फंदे से लटका दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, हत्या व पॉक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज की गई है। थानाध्यक्ष आनंद मिश्रा ने बताया कि टीम गठित कर जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

आरोपी को ग्रामीणों ने घर से निकलते देखा
किशोरी का पिता अपनी पत्नी के साथ हाथरस स्थित अपनी ससुराल गया था। मंगलवार देर रात आरोपी को घर से निकलते ग्रामीणों ने देखा था। इसके बाद ग्रामीणों ने ही उन्हें सूचना दी थी। मृतका के पिता केरल में बर्फ बेचकर परिवार का भरण-पोषण करते हैं। खेती देखने के लिए कुछ दिनों पहले ही घर आए थे।