दरोगा की बेटी की गला रेतकर हत्या, आरोपी ने भी नहर में कूदकर दी जान!

उत्तराखंड से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. यहां एक लड़की की गला रेत कर हत्या कर दी गई. हत्यारोपी युवक ने भी नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली. दरोगा की बेटी की हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. शव की शिनाख्त आरती डबराल के रूप में हुई है. आरती के पिता शिव प्रसाद डबराल शहर कोतवाली देहरादून में पुलिस उपनिरीक्षक के पद पर तैनात हैं.

युवती का परिवार ऋषिकेश के रहने वाला है. जांच के दौरान यह भी सामने आया है कि संदिग्ध युवक ने चीला नहर में कूदकर सुसाइड कर लिया है. युवक की पहचान शैलेन्द्र भट्ट के रूप में हुई है. इन दोनों घटनाओं को आपस में जोड़कर देखा जा रहा है और पुलिस पूरे मामले में जानकारी ले रही है. युवक और युवती के परिवार के लोगों से इन दोनों के बारे में जानकारी ली जा रही है.

देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह समेत आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटाई और इन अधिकारियों के साथ फॉरेंसिक टीमें भी छानबीन में जुट गई हैं. आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं. पुलिस जब युवती के शव के पास पहुंची तो देखा युवती पूरी तरह खून से लथपथ है. फिलहाल शव को भी पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, युवती के कपड़ों को देखकर पुलिस को ये समझ आया कि युवती किसी अच्छे परिवार से ताल्लुक रखती है. युवती की फोटो जिले भर की पुलिस के अलग-अलग व्हाट्सएप ग्रुप में भेजी गई है. इस तस्वीर को भेजने के बाद युवती की शिनाख्त देहरादून शहर कोतवाली में तैनात सब इंस्पेक्टर शिवप्रसाद डबराल की बेटी आरती डबराल के रूप में हुई है.