दिल्ली के जाफराबाद इलाके में पैरोल पर छूटे कैदी की गोली मारकर हत्या, एरिया में 5 दिन में दूसरा मर्डर!

दिल्ली के जाफराबाद इलाके में  एक शख्‍स पर ताबड़तोड़ गोल‍ियां चलाकर हत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक की पहचान नाज‍िम (34), गली नंबर 10, चौहान बांगर के रूप में की गई है जोक‍ि एक महीने पहले ही जेल से पैरोल पर आया था. जाफराबाद इलाके में पांच द‍िन के भीतर एक और मर्डर की घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बन गया है.

बता दें जाफराबाद इलाके में बीते रविवार (5 मई) देर शाम को बदमाशों ने एक शख्स की बेरहमी से हत्या कर दी थी. मृतक बचाने की गुहार लगाता रहा था लेक‍िन कोई उसकी मदद को नहीं आया था.

नार्थ ईस्‍ट ज‍िला डीसीपी जॉय ट‍िर्की ने बताया क‍ि मृतक नाज‍िम पर द‍िल्‍ली और यूपी में हत्‍या, लूट और एनडीपीएस एक्‍ट के तहत 4 से ज्‍यादा आपराध‍िक मामले दर्ज हैं. नाज‍िम पहले ही डकैती के मामले में दोषी करार द‍िया गया था. इसके बाद वो पैरोल पर बाहर आया था. शुक्रवार को करीब साढ़े सात बजे कुछ अज्ञात लोगों ने उस पर फायर‍िंग कर दी थी ज‍िसके बाद उसकी मौत हो गई है.

डीसीपी ने बताया क‍ि उसको 3 लड़कों ने गोल‍ियां मारी थी. इसके बाद उसकी मौके पर मौत हो गई थी. एफएसएल और क्राइम ब्रांच की टीम भी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है. आरोप‍ियो की पहचान के ल‍िए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. संदेह जताया जा रहा है क‍ि मोटरसाइक‍िल पर आए तीन लड़के नाबाल‍िग थे. डीसीपी ने हत्‍या के पीछे की क‍िसी वजह के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.

उधर, मृतक नाज‍िम की मां का आरोप है क‍ि ”उसके बेटे की हत्‍या के पीछे की वजह उसकी बहू है. पर‍िजनों ने आरोप लगाया क‍ि ब‍िलाल नाम का शख्‍स उनके घर पर आता था और नाज‍िम उसको आने के ल‍िए मना करता था. आरोप ये भी है कि ब‍िलाल का उनकी बहू के साथ प्रेम प्रसंग था. हालांक‍ि, पुल‍िस ने अभी इस मामले पर कुछ भी नहीं बताया है. वो इस मामले में जांच में जुटी है.