शाहजहांपुर; पिता और भाई ने की थी हत्या; पुलिस ने किया खुलासा, 9 दिन पहले मिला था युवती का शव!

शाहजहांपुर के निगोही थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 23 वर्षीय युवती की हत्या कर शव जिंदपुरा के जंगल में फेंकने की घटना में पुलिस ने खुलासा कर दिया। रिश्तेदार से संबंध होने की जानकारी पर पिता और भाई ने युवती की दुपट्टे से गला कसकर हत्या कर दी थी। शव को ठिकाने लगाने के बाद में पड़ोसियों पर आरोप लगा दिया। पिता पर शक की सुई घूमने के बाद कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने अपराध स्वीकार कर लिया। दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

बता दें आठ मई को युवती के पिता ने थाने में तहरीर देकर केस दर्ज कराया था कि सात मई की रात 11 बजे अपनी मां से शौच जाने की बात कहकर घर से निकली बेटी घर नहीं लौटी। 11 मई को उसका शव जिंदपुरा के जंगल में पड़ा मिला था।

लापता युवती के पिता ने थाने पर पुलिस को बताया था कि होली के बाद गांव के छह लोगों ने उसे तथा उसके परिवार को घर में घुसकर कई बार मारा पीटा था और जान से मारने की धमकी दी थी। आरोपियों से जमीन का विवाद चल रहा था। पुलिस ने एनसीआर दर्ज की थी। शनिवार को युवती का शव अर्धनग्न अवस्था में जिदंपुरा गांव के बाहर एक जंगल में ग्रामीणों ने देखा था। पिता ने कपड़ों के जरिये शव की शिनाख्त की थी। इसके बाद पड़ोसी मुकेश, बालकराम, कुंदन लाल, सेठपाल, अर्जुन, प्रेमचंद्र, सुमित के खिलाफ पुरानी रंजिश में अपहरण के बाद हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।