प्रेमिका को बैग में भरकर ले जा रहा था प्रेमी, खोला बैग तो फटी रह गई पुलिस की आंखें!

हिमाचल प्रदेश के मनाली में एक युवती की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल यहां के होटल में भोपाल की एक युवती की लाश बैग में मिली है। बताया जा रहा है कि युवती होटल के कमरा नंबर 302 में बीते कुछ दिनों से अपने प्रेमी के साथ रूकी हुई थी। वहीं, कल देर रात युवती का प्रेमी एक बड़ा बैग लेकर होटल से निकल रहा था, लेकिन जब होटल स्टाफ ने बैग की जांच करनी चाही तो वह मौके से फरार हो गया। लेकिन पुलिस ने नाकेबंदी कर उसे धर दबोचा। फिलहाल मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। वहीं, पुलिस ये जानने में लगी है कि युवती की हत्या क्यों और कैसे की गई है।

जानकारी के अनुसार भोपाल निवासी शीतल कौशल पलवल हरियाणा निवासी विनोद ठाकुर के साथ 13 मई को मनाली पहुंची थी। यहां दोनों ने एक होटल बुक किया था, जिसके कमरा नंबर 302 में रूके हुए थे। बताया गया कि शीतल बिना बताए ही घर से निकली थी। इसके बाद शीतल के परिजनों ने शाहपुरा थाने में बेटी के लापता होने की सूचना दी थी। लेकिन पुलिस मामले में कार्रवाई कर पाती इससे पहले शीतल की मौत की खबर आ गई।

बताया गया कि दोनों ने 13 से 15 मई तक के लिए रूम बुक किया था। 13 मई को चेकइन करने के बाद दोनों ने मनाली की सैर की और फिर वापस आ गए। वहीं, 16 मई की शाम शीतल का प्रेमी आरोपी विनोद एक बड़ा बैग लेकर होटल से जाने लगा। इसी दौरान होटल स्टाफ की नजर आरोपी पर पड़ गई। होटल स्टाफ ने उसे रोका और बैग की जांच करनी चाही। होटल स्टाफ के रोकते ही विनोद बैग छोड़कर मौके से फरार हो गया। इसके बाद होटल स्टाफ ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। वहीं, जब पुलिस मौके पर पहुंची और बैग खोला गया तो सभी के होश उड़ गए। बैग के अंदर युवती की लाश रखी हुई थी।