कानपुर; मेडिकल कॉलेज की चौथी मंजिल से गिरकर बरेली निवासी लेडी डॉक्टर की मौत!

कानपुर। गणेश शंकर विद्यार्थी मेमोरियल मेडिकल कालेज की पांचवी मंजिल से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में महिला डॉक्टर की मौत हो गई। मूलरूप से बरेली की रहने वाली महिला डॉक्टर ने इसी साल एमबीबीएस की पढ़ाई पूरी की थी।

महिला डॉक्टर अपने दो साथी डॉक्टर के साथ मेडिकल कॉलेज के नए भवन की पांचवी मंजिल पर पार्टी कर रही थी। इस दौरान वह पांचवीं मंजिल से डक से नीचे आ गिरी। साथी डॉक्टर ने पुलिस को सूचना दी और उसे एलएलआर अस्पताल ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

मूल रूप से बरेली जनपद के सुरेश शर्मा नगर में रहने वाले प्रिंटिंग प्रेस कारोबारी प्रदीप तिवारी की 24 वर्षीय इकलौती बेटी दीक्षा ने जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस की पढ़ाई पूरी की है। परिवार में मां अनीता उर्फ रेनू और इकलौता भाई मयंक है जो पुणे में इंजीनियर है।

पिछले महीने दीक्षा ने मेरठ मेडिकल कॉलेज में इंटर्नशिप ज्वाइन की है। बुधवार देर रात दीक्षा अपने दो साथी डॉक्टर मयंक और डॉक्टर हिमांशु के साथ जीएसबीएम मेडिकल कॉलेज के नए भवन की पांचवी मंजिल पर पार्टी कर रही थी।

बताया जा रहा है की दीक्षा पांचवी मंजिल से डक से नीचे आ गई और गंभीर रूप से घायल हो गई। साथी डॉक्टर ने पुलिस को सूचना दी और दीक्षा को एलएलआर अस्पताल ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने दोनों डॉक्टरों को हिरासत में लिया है। स्वजन ने हत्या का आरोप लगाया है।