रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस में अफवाह फैलने से हादसा, 3 यात्रियों की मौत और कई घायल!

रांची-सासाराम इन्टर सिटी एक्सप्रेस में आग लगने की सूचना पर मची भागदड़ में 3  लोगों की जान चली गई. वहीं आधा दर्जन से अधिक यात्री घायल है. सभी घायलों को विशेष ट्रेन के जरीय बरवाडीह भेजने की तैयारी की जा रही है. बताया जा रहा है कि मरने वालों में महिला और बच्चे शामिल है. घटना के बाद रेलवे पुलिस मौके पर पहुँच कर राहत और बचाव कार्य में जुट गई है. बरवाडीह-डाल्टनगंज के बीच फिलहाल कुछ देर के लिए रेलवे परिचालन को रोक दिया गया है.

ट्रेन में मौजूद लोगों ने बताया कि कुमेंडी रेलवे स्टेशन से पहले ट्रेन की एक बोगी में आग लगने की खबर मिली.जिसके बाद ट्रेन में भागड़द मच गई. भागड़द की सूचना पर ट्रेन को कुमेंडी रेलवे स्टेशन पर रुकवाया गया. ट्रेन रुकते ही कुछ यात्री दूसरे लाइन की ओर उतर गए. जिससे ट्रैक पर आरही मालगाड़ी की चपेट में आगाए.जिससे मौके पर पाँच से अधिक की मौत हो गई है. वहीं इस घटना में दर्जनों लोगों के घायल होने की खबर है. राहत और बचाव कार्य में रेलवे पुलिस और कर्मचारी लग गए है. सभी घायलों को बरवाडीह भेजने की तैयारी की जा रही है.

घटना के बाद मची चीख पुकार

घटना के बाद ट्रेन में यात्रा कर रहे लोगों के बीच चीत्कार मच गई. ट्रेन में मौजूद लोगों ने इस हादसे को देखते ही चिल्लाने लगे.इसके अलावा जिनके परिवार के सदस्य कि कटने से मौत हुई वह प्लेटफॉर्म पर दहाड़ मार कर रो रहे है. मृतक के शव फिलहाल रेलवे ट्रैक पर ही पड़े हुए है.अब कुछ देर में हालत सामान्य होने की संभवना जताई जा रही है.