बदायूं में दर्दनाक हादसा; हाईवे पर दौड़ रही कार पर गिरा पेड़, चालक की मौत!

बदायूं में मुरादाबाद-फर्रुखाबाद हाईवे पर दौड़ती कार पर बृहस्पतिवार सुबह एक पेड़ गिर गया, जिससे दबकर चालक छोटू (22) की मौत हो गई। वह रामपुर में तैनात दरोगा का निजी फॉलोअर था। सुबह उन्हें ही लेने बिसौली से बदायूं जा रहा था। रास्ते में यह हादसा हो गया। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

बिसौली कोतवाली क्षेत्र के गांव पृथ्वीपुर निवासी छोटू पुत्र बाबू रामपुर के ढकिया थाने में तैनात एसआई सुभाष का निजी फॉलोअर था। वह एक दिन पहले उनकी कार लेकर अपने गांव आ गया था और रात को वहीं रुक गया। उसके परिवार वालों के मुताबिक, बृहस्पतिवार सुबह एसआई की कॉल आई कि वह बरेली से बदायूं आ रहे हैं। छोटू उन्हें लेने बदायूं आ जाए।

बृहस्पतिवार सुबह करीब 10 बजे छोटू उन्हें लेने कार से बदायूं जा रहा था। बताते हैं कि वह कार लेकर मुरादाबाद-फर्रुखाबाद हाईवे पर वजीरगंज थाना क्षेत्र में कर्रगांव और बनकोटा के बीच पहुंचा ही था कि अचानक सड़क किनारे खड़ा पेड़ टूटकर कार पर गिर गया। कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

छोटू उसी के अंदर दब गया। यह देखकर राहगीरों ने तुरंत थाना पुलिस को सूचना दी। इससे पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने कुछ लोगों को लगाकर कार के ऊपर से पेड़ हटवाया। उसके बाद चालक को गंभीर हालत में बाहर निकाला गया। उसे तुरंत जिला अस्पताल भेज दिया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
दो भाइयों में बड़ा था छोटू, परिवार की थी जिम्मेदारी
ग्राम पृथ्वीपुर निवासी छोटू दो भाइयों में बड़ा था। परिवार के पालन-पोषण की उस पर सबसे ज्यादा जिम्मेदारी थी। वह पहले वजीरगंज थाने में खाना बनाता था। उसके बाद इंस्पेक्टर के साथ रामपुर चला गया और वहीं रहकर खाना बनाता था। अभी उसकी शादी नहीं हुई थी।