यूपी; हैवान बेटे ने प्रॉपर्टी के लालच में मां को कुल्हाड़ी से काट डाला, पिता का किया अपहरण!

कासगंज: जिले में मां-बेटे के पवित्र रिश्ते को तार तार कर देने वाला मामला सामने आया है. छोटे बेटे ने मां की हत्या कर शव कमरे में बंद कर दिया. दिल्ली में रह रहे बड़े बेटे की सूचना पर पुलिस ने कमरे का ताला तोड़कर शव बरामद किया. बड़े बेटे ने छोटे भाई, उसकी पत्नी और भतीजे के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है. उसने पिता को भी गायब कर देने का आरोप लगाया है.

मामला कासगंज जिले के थाना सहावर क्षेत्र के गांव मिडौल खुर्द का है. बताया गया कि ग्राम मिडोल खुर्द के रहने वाले मुन्नालाल पुत्र सुखपाल जमीन को लेकर अक्सर अपनी मां कृष्णा देवी (65) से विवाद करता था. इसी कलह से परेशान कृष्णा देवी गांव के ही सतीश गुप्ता के घर में रहती थी. इस बात से मुन्नालाल खफा रहता था. मुन्नालाल को डर था कि उसके हिस्से की जमीन उसकी मां सतीश गुप्ता के नाम कर देगी. इसी के चलते उसने मां को रास्ते से हटाने की ठान ली.

हत्या अभियुक्त मुन्नालाल के भाई राजेंद्र के अनुसार 24 जून की रात मुन्नालाल उसकी पत्नी मीना और बेटा विपिन मां को सतीश गुप्ता के घर से दावत के बहाने बुलाकर लाए थे. इसके बाद इन लोगों ने मां की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी और घर में ताला लगाकर फरार हो गए. राजेंद्र के अनुसार पिता सुखलाल भी 19 जून से लापता हैं.

ऐसे में मुन्नालाल पर शक है कि उसने अपहरण कर लिया है या कोई अनहोनी हो सकती है. बहरहाल पुलिस ने कृष्णा देवी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही मुन्नालाल समेत तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. आरोपियों की तलाश में टीमें गठित करने की बात कही जा रही है.