MP; भोपाल में 12वीं की नाबालिग छात्रा से रेप; आरोपी ने घुमाने के बहाने खंडहर ले जाकर किया गलत काम!

भोपाल| गोविंदपुरा पुलिस ने एक किशोरी की शिकायत पर एक किशोर के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो और मारपीट का मामला दर्ज किया है। नाबालिग आरोपी किशोरी को भेल के खंडहर मकानों में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। वह पहले भी उसके साथ दुष्कर्म कर चुका था। पुलिस ने बाल अपचारी को अभिरक्षा में लिया है। 17 वर्षीय किशोरी 12वीं की छात्रा है। विकास नगर बस्ती निवासी उसका हम उम्र नाबालिग उसके साथ स्कूल में पढ़ता था। 24 जून की दोपहर किशोर उसे घुमाने ले गया।

दिन में शहर में घूमने के बाद रात करीब 8 बजे आरोपी उसे भेल के खंडहर मकान में लेकर पहुंचा और उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि छात्रा अपनी मां और अपने भाई-बहनों के साथ गोविंदपुरा इलाके में रहती है। इसी इलाके में आरोपी किशोर भी रहता है। 24 जून सोमवार को दोपहर करीब 2 बजे आरोपी ने फोन कर छात्रा से मिलने की बात कही।

थोड़ी ही देर बाद आरोपी ने छात्रा को उसके घर से उठा लिया और उसे अपने साथ ले गया। आरोपी नाबालिग को एक खंडहर जगह पर लेकर गया था। यहीं पर उसने छात्रा के साथ मारपीट की और दुष्कर्म किया। इन सब के बाद आरोपी ने छात्रा को उसके घर पर छोड़ दिया। घर पहुंचकर नाबालिग ने पूरी बात अपनी मां को बताई। जिसके बाद उन्होंने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज की।