मुरादाबाद: स्विमिंग पूल में नहाने के पैसे नहीं दिए तो कर दी छात्र की हत्या!

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक छात्र की इसलिए हत्या हो गई क्योंकि वह स्विमिंग पूल में नहाने के 10 रुपये नहीं दे पाया। आरोप है कि 11 साल के छात्र की गला घोंटकर हत्या की गई और उसके शव को पास के गन्ने के खेत में फेंक दिया गया। मृतक की मां ने थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। स्विमिंग पूल के मालिक पिता और पुत्र के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। मृतक बच्चे के पिता नहीं है। कुछ साल पहले एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी।

जानकारी के मुताबिक, 11 साल का आयुष गुरुवार की शाम को पास के स्विमिंग पूल में नहाने गया था। देर शाम तक जब वह वापस नहीं लौटा तो उसकी मां सीमा उसकी तलाश में स्विमिंग पूल वाली जगह पर गई। वहां पर आयुष की चप्पल और टीशर्ट मिली लेकिन वह नहीं मिला। और ज्यादा तलाश की गई तो पास के गन्ने के खेत में उसका शव मिला। सीमा ने आरोप लगाया है कि स्विमिंग पूल के मालिक और उसके पिता ने नहाने के 10 रुपये न देने पर आयुष की हत्या कर दी।

मामले में मृतक की मां की तहरीर पर पुलिस ने स्विमिंग पूल के मालिक वीरपाल और रामकुमार के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। मां ने बताया कि आयुष रोज ही स्विमिंग पूल में नहाने के लिए जाता था और बिना पैसे दिए भाग आता था। गुरुवार को भी वह नहाने गया लेकिन बिना पैसे दिए आने लगा। इस दौरान वीरपाल और रामकुमार ने उसके मुंह और नाक में मिट्टी भर दी। इससे उसकी मौत हो गई।