मथुरा में पानी की टंकी भरभराकर गिरी, 2 महिलाओं की मौत; सांसद हेमा ने जताया दुख!

मथुरा. आवास विकास कालोनी कृष्णा विहार इलाके की पानी की टंकी के भरभराकर गिर जाने से 2 महिलाओं की मौत हो गई जबकि 13 अन्‍य घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. रविवार शाम की इस घटना के बाद से यहां अफरा-तफरी का माहौल है. टंकी के मलबे के कारण कई घरों और वाहनों को नुकसान पहुंचा है. हालांकि घटना के तुरंत बाद ही प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे और उन्‍होंने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया था. मौके पर पुलिस बल, एनडीआरएफ समेत कर्मचारी तैनात हैं.

एसएसपी शैलेश पांडेय और डीएम शैलेंद्र सिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद कहा कि अभी हमारी पहली प्राथमिकता घायलों का इलाज कराना है. लेकिन इस घटना के दोषियों को भी छोड़ा नहीं जाएगा. पूरे मामले की जांच होगी और जो भी दोषी होगा; उस पर सख्‍त कार्रवाई होगी. हादसे में 13 घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

रहवासियों ने बताया कि पानी की टंकी गिरने से आसपास के कई घर चपेट में आए हैं. टंकी का मलबा और पानी कई घरों में घुस गया है जिससे बिजली के उपकरण समेत बड़ा नुकसान हुआ है. सड़क पर खड़े कई वाहन भी टंकी के मलबे से क्षतिग्रस्त हुए हैं. सेना और एनडीआरएफ की टीम ने मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन की कमान संभाल रखी है. इधर, मथुरा वृंदावन विधायक श्रीकांत शर्मा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और अस्पताल में जाकर घायलों का हाल जाना. श्रीकांत शर्मा ने कहा कि इस मामले में एफआईआर होगी.

उधर हादसे को लेकर सांसद हेमा मालिनी दुख जताया है. उन्होंने कहा कि इस हादसे की शिकायत वह पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से करेंगी. सीएम योगी से इस हादसे के संबंध में मुलाकात करेंगी. उन्होंने कहा कि हादसे की निष्पक्ष जांच होगी. मृतकों को परिजनों को इंसाफ मिलेगा. सांसद हेमा मालिनी ने हादसे पर खेद जताते हुए कहा कि उन्हें अपने प्रतिनिधि जनार्दन शर्मा से इस हादसे की जानकारी हुई. पूरी रिपोर्ट अधिकारियों से मांगी गई है.