आगरा: फाइनेंस कर्मियों की मारपीट से आहत युवक ने लगायी फांसी!

आगरा में फाइनेंस कर्मियों की मारपीट से आहत युवक ने फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस को मृत युवक की जेब से सुसाइड नोट मिला है। मामले की जांच की जा रही है। यह घटना थाना अछनेरा क्षेत्र के गांव भड़ीरी की है।

पुलिस ने बताया कि अछनेरा के भड़ीरी निवासी सतेंद्र उर्फ सत्तो रविवार को अछनेरा अपनी बाइक की सर्विस कराने आया था। शाम को बीच-बाजार फाइनेंस कर्मियों ने उसकी बाइक छीन ली। आरोप है कि युवक से मारपीट भी की गई। सरे बाजार बाइक छीनने और मारपीट से युवक काफी आहत हो गया। उसने घर जाकर गले में फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की। मृत युवक की जेब से सुसाइड नोट बरामद किया।

थाना प्रभारी डीपी तिवारी ने बताया, “युवक के सुसाइड नोट में फाइनेंस कर्मियों की पिटाई से अपमान सहन न कर आत्महत्या करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस की जांच में चार फाइनेंस कर्मियों के नाम प्रकाश में आये हैं। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।” मृत युवक सतेंद्र मजदूरी करता था। उसकी दो साल की एक बेटी है। पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। पूरे परिवार में कोहराम मचा है। परिजनों ने अभी पुलिस को तहरीर नहीं दी है।