नहीं रही ‘दंगल’ की छोटी बबीता, एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का 19 की उम्र में निधन

मनोरंजन के दुनिया से एक बेहद बुरी खबर आई है. आमिर खान स्टारर सुपरहिट फिल्म ‘दंगल’ में छोटी बबीता फोगाट का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का 19 साल की उम्र में निधन हो गया है. सुहानी पिछले कुछ समय से बीमार चल रही थीं. सुहानी का एम्स में इलाज चल रहा था, लेकिन काफी कोशिशों के बाद भी डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए और सुहानी इस दुनिया को अलविदा कह गई. सुहानी के जाने से पूरी बॉलीवुड गमगीन है और उनके फैंस को गहरा झटका लगा है. सुहानी का एक लंबी बीमारी के बाद निधन हुआ है.

सुहानी भटनागर के निधन से उनकी फैमिली बुरी तरह से टूट गई है और सदमे में हैं. उनके माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है. जानकारी के अनुसार, सुहानी अपनी फैमिली के साथ फरीदाबाद में ही रहती थीं. रिपोर्ट्स की मानें तो सुहानी का अंतिम संस्कार अजरोंदा स्वर्ग आश्रम में किया जाएगा. कहा जा रहा है कि सुहानी का कुछ दिन पहले पैर में फ्रैक्चर हुआ था. इसके लिए वे दवाइयां ले रही थीं. सुहानी को दवाई का रिएक्शन हुआ और पूरे शरीर में पानी भर गया. इसी के चलते उनका निधन हुआ.

2016 में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ के साथ सुहानी भटनागर ने बॉलीवुड डेब्यू किया था. एक्टिंग के साथ ही सुहानी को सिंगिंग और डांसिंग का काफी शौक था. सुहानी ने इस फिल्म के अलावा कई सारे एड्स भई किए थे. हालांकि दंगल से ही उन्हें पॉपुलैरिटी मिली और वह लोगों की चहेती बन गई थी. उनकी मासूमियत और एक्टिंग ने फैंस को उनका कायल बना दिया था