शफीकुर्रहमान के निधन पर पर बोले मौलाना तौकीर रजा ‘उनका इस तरह जाना मुल्क और मिल्लत का बड़ा नुकसान’

समाजवादी पार्टी के सांसद और आईएमसी के पहले प्रदेश अध्यक्ष शफीकुर्रहमान के निधन पर आज संगठन के पदाधिकारियों ने शोक जताया। बरेली में आईएमसी कार्यालय में मगफिरत की दुआ की गई। इस मौके पर तिलावत ए कुरान के बाद मरहूम की मगफिरत की दुआ की गई। आईसीएम के अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि शफीकुर्रहमान नेक और इबादत गुजार इंसान के साथ साथ मुल्क और मिल्लत के सच्चे हमदर्द थे।

संगठन के लिए बड़ा नुकसान है

तौकीर रजा ने आगे कहा कि उनका इस तरह जाना मुल्क और मिल्लत का बड़ा नुकसान है। जिसकी भरपाई नहीं की जा सकती, मौलाना ने कहा कि आईएमसी की स्थापना पर शफीकुर्रहमान को पहला प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया था। उन्होंने लगन और मेहनत के साथ आईएमसी के लिए काम किया था।

सपा में जाने के बाद भी उनसे हमारे पारिवारिक रिश्ते कायम थे। जब भी उन से मुलाक़ात होती तो उम्र और कमजोरी के बाद भी शफीकुर्रहमान बड़ी गर्म जोशी से मिलते और मुल्क, मिल्लत,के मौजूदा हालात और बेहतरी के लिए चर्चा करते थे।

आईएमसी मीडिया प्रभारी मुनीर इदरीसी ने बताया कि आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रज़ा ख़बर मिलते ही संभल रवाना हो गए। कार्यालय पर हुई दुआ में डॉ, नफीस खान, नदीम खान, मुनीर इदरीसी, अफजाल बेग, मुफ्ती एहसानुल हक चतुर्वेदी, सलीम खान, तकदीरुल हसन, फरहत खान, जावेद खान, साजिद सकलेनी और अन्य लोग मौजूद रहे।