दिल्ली: सड़क पर नमाज अदा कर रहे नमाजियों पर पुलिसवाले ने मारी लात, वीडियो वायरल!

इंद्रलोक इलाके में नमाज पढ़ रहे लोगों के साथ बदसलूकी करने का मामला सामने आया है. यह बदसलूकी किसी और ने नहीं बल्कि दिल्‍ली पुलिस के एक सब इंस्‍पेक्‍टर ने की है. मामले का वीडियो वायरल होने के बाद दिल्‍ली पुलिस की तरफ से भी इसपर सख्‍त एक्‍शन लिया गया. इस एसआई को तुरंत सस्‍पेंड कर दिया गया. दरअसल, शुक्रवार को बड़ी संख्‍या में मुस्लिम समाज के लोग मस्जिद में नमाज पढ़ने के लिए आए थे. भीड़ के कारण ये लोग मस्जिद के बाहर सड़क पर बैठकर नमाज पढ़ रहे थे. जिसे देखते हुए एसआई ने उन्‍हें लात मारते हुए वहां से भगाने का प्रयास किया. एसआई की इस हरकत पर उत्‍तरी दिल्‍ली जिला पुलिस ने उसपर कड़ा एक्‍शन लिया.

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार सराय रेहिल्‍ला थाना अंतर्गत इंद्रलोक इलाके में यह वारदात आज सुबह की है. बड़ी संख्‍या में मुस्लिम समाज के लोग हर शुक्रवार को जुम्‍मे की नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद पहुंचते हैं. हर सप्‍ताह की तरह इस शुक्रवार भी वहां लोगों की भारी भीड़ मौजूद थी. हालांकि भीड़ के चलते सड़क पर लंबा जाम लगा हुआ था, जिसे देखते हुए स्‍थानीय पुलिस पर जाम को खुलवाने की जिम्‍मेदारी थी. इसी कड़ी में यह एसआई अन्‍य कुछ पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचा.

एसआई ने नमाज पढ़ रहे लोगों को लात मारकर उठाने का प्रयास किया. कुछ लोगों को उसने जबरन खींचा. पुलिसकर्मी की इस हरकत को देखते हुए वहां मौजूद कुछ लोगों ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया. देखते ही देखते यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा. जिसके बाद मामला आला अधिकारियों तक भी पहुंच. इस किरकिरी को देखते हुए दिल्‍ली पुलिस के शीर्ष स्‍तर के अधिकारियों ने कार्रवाई का निर्णय लिया. इस सब इंस्‍पेक्‍टर को तत्‍काल प्रभाव से सस्‍पेंड कर दिया गया है.