WPL: दीप्ति की शानदार पारी नही दिला पायी यूपी को जीत, 8 रनों से हारी!

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में महिला प्रीमियर लीग के तहत खेले गए मुकाबले में यूपी वारियर्स की ओर से भले ही दीप्ति शर्मा ने शानदार 88 रन की पारी खेली लेकिन वह अपनी टीम को गुजरात जायंट्स के खिलाफ मुकाबले में विजयी नहीं बना पाई।

महिला प्रीमियर लीग का 18वां मैच गुजरात जाएंट्स ने आठ रन से जीत लिया।

गुजरात ने पहले खेलते हुए यूपी को 153 रन का टारगेट दिया था। गुजरात की ओपनर लॉरा ने 43 तो कप्तान बेथ मूनी ने 74 रन बनाए। जवाब में खेलने उतरी यूपी ने एक समय 35 रन पर ही 5 विकेट गंवा लिए थे लेकिन दीप्ति शर्मा ने पूनम के साथ मिलकर स्कोर आगे बढ़ाया। हालांकि वह टीम को जीत नहीं दिला पाईं। दीप्ति ने 60 गेंदों पर 9 चौके और 4 छक्कों की मदद से 88 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूपी की शुरुआत बेहद खराब रही। गुजरात की तेज गेंदबाज शबनम शकील ने यूपी के तीन विकेट चटकाकर अपनी टीम को फ्रंट सीट पर ला दिया। शकील ने 4 ओवर में मात्र 11 रन ही दिए थे। उन्होंने एलिसा हलेली 4, चमारी अथापथु 0 और श्वेता सेहरावत 8 को पवेलियन की राह दिखाई। हालांकि इस दौरान यूपी के लिए दीप्ति शर्मा (88) क्रीज पर जम गई। उन्होंने पूनम (36) के साथ मिलकर स्कोर 100 से पार पहुंचाया। दोनों ने टीम को जितवाने के लिए भरपूर प्रयास किए लेकिन जीत उनके हाथ लग नहीं पाई। इस हार के साथ ही यूपी के लिए आगे बढ़ना मुश्किल हो गया है।