बरेली में 7 साल की बच्ची से रेप; बेहोशी की हालत में खेत में मिली!

बरेली में 7 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार बच्ची घर से कुछ दूरी पर फूल तोड़ने जा रही थी, तभी एक बाइक सवार आया। वह बच्ची से बात करने लगा। फिर उसे घर छोड़ने की बात कहकर बाइक पर बैठा लिया। इसके बाद वह बच्ची को खेत में ले गया। वहां उसके साथ रेप किया। ढूंढते हुए जब परिवार वाले जब मौके पर पहुंचे, तो बच्ची बेसुध जैसी हालत में मिली। उसके ब्लीडिंग हो रही थी। बच्ची के पिता ने थाने में FIR दर्ज कराई है। पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि मंगलवार को उसकी सात साल की बेटी दो सहेलियों के साथ फूल तोड़ने गई थी। गांव के बाहर ही एक बाइक सवार मिला। उसने नहर तक जाने की बात कहकर तीनों को बाइक पर बैठा लिया। थोड़ा आगे जाने पर उसने पाकड़ के पेड़ के पास दो बच्चियों को उतार दिया।

बेटी को लकड़ी का गठ्ठर उठवाने का झांसा देकर वह गन्ने के खेत में ले गया। वहां उसने चाकू दिखाकर दुष्कर्म किया। आरोप है कि इस दौरान नशीला पदार्थ भी खिला दिया। बेहोशी की हालत में वह बेटी को छोड़कर फरार हो गया। आसपास के खेतों में काम कर रहे किसानों ने उसे घर पहुंचाया।

शाम को ही पिता बेटी को लेकर थाने पहुंचे। पुलिस बच्ची को मेडिकल के लिए सीएचसी ले गई। सीएचसी स्टाफ के मुताबिक मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। इंस्पेक्टर राजकुमार शर्मा ने बताया कि बच्ची ने आरोपी का हुलिया बताया है। रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।