यूपी/बरेली; शादी का झांसा देकर दारोगा करता रहा महिला टीचर से रेप, 1 लाख रुपये भी ऐंठे, ADG के आदेश पर केस दर्ज!

बरेली की एक युवती ने दरोगा पर रेप का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। एडीजी बरेली जोन के आदेश पर यह केस दर्ज किया गया है। जिसमें बरेली के कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने पुलिस को बताया कि दरोगा सिद्धांत शर्मा ने शादी का झांसा देकर रेप किया। शिकायत करने पर मुकदमें में फंसाने की धमकी भी दी।

जानकारी के मुताबिक, बरेली के शहर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक युवती प्राइवेट स्कूल में टीचर है। शिक्षिका ने गुरुवार को बरेली जोन के अपर पुलिस महानिदेशक को लिखित शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया कि सिद्धार्थ शर्मा से उसकी दोस्ती हुई। इसके बाद दारोगा ने उसे प्रेम जाल में फंसाया और शादी का झूठा वादा करके उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान उसने महिला टीचर की कुछ अश्लील तस्वीरें भी खींच लीं। बाद में उन्हीं तस्वीरों के वायरल करने के बहाने से वह महिला टीचर को ब्लैकमेल करने लगा।

आरोप है कि 26 जून 2023 को दारोगा ने अपने बारादरी थाना क्षेत्र के ग्रीन पार्क में स्थित फ्लैट पर बुलाकर उसकी मर्जी के बिना शारीरिक संबंध बनाए। इसके कुछ दिन बाद जन्मदिन के मौके पर उसके 1 लाख रुपये के उपहार भी हड़प लिए। जब महिला टीचर ने उससे शादी की बात कही तो दरोागा सिद्धार्थ शर्मा टालमटोल करने लगा। इसी बीच उसे पता चला कि दारोगा सिद्धांत शर्मा का एक और लड़की से कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा है और दोनों शादी करने वाले हैं।

बरेली जोन के अपर पुलिस महानिदेशक के आदेश पर कोतवाली में दरोगा सिद्धांत शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं, दारोगा सिद्धार्थ शर्मा ने अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताते हुए झूठा फंसाने की बात कही है। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक दिनेश शर्मा ने बताया कि एक युवती की शिकायत पर दारोगा सिद्धार्थ के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।