MP; छिंदवाड़ा में BJP की फिर बड़ी सेंधमारी; कमलनाथ के करीबी इस नेता ने थामा भाजपा का दामन!

मध्य प्रदेश में कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं में अब कमलनाथ के करीबी सैय्यद जफर का नाम भी जुड़ गया है। छिंदवाड़ा जिले से आने वाले सैय्यद जफर बीजेपी में शामिल हो गए हैं, सीएम मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने उन्हें बीजेपी की सदस्यता दिलाई है। सैय्यद जफर समेत करीब 64 नेता कांग्रेस छोड़कर आज बीजेपी में शामिल हुए हैं, ऐसे में यह कांग्रेस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।

64 नेता बीजेपी में शामिल हुए 

सैय्यद जफर के अलावा उज्जैन जिला पंचायत सदस्य संतोष पालीवाल, दमोह और रीवा जिले के कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हुए हैं। सैय्यद जफर के बीजेपी में आने पर वीडी शर्मा ने कहा ‘कमलनाथ के मीडिया सलाहकारों में तीन लोग थे, दो पहले आ गए थे, आज जफर भी शामिल हुए है, उनका मैं स्वागत करता हूं, इसके अलावा 64 और नेता बीजेपी में आए हैं, सभी का परिवार में स्वागत है।

कमलनाथ के करीबी माने जाते हैं सैय्यद जफर 

सैय्यद जफर छिंदवाड़ा जिले से आते हैं और वह पूर्व सीएम कमलनाथ के करीबी माने जाते हैं। हाल ही में उन्होंने CAA का खुलकर समर्थन किया था, उन्होंने कहा था कि मोदी सरकार की तरफ से नागरिकता संशोधन कानून का नोटिफिकेशन जारी किया है, जिसका कांग्रेस समेत कुछ दल विरोध कर रहे हैं, लेकिन CAA को लेकर कुछ दल भ्रम फैला रहे हैं,  मुस्लिम लीग और केजरीवाल जैसे नेता भ्रम फैला रहे हैं। इस कानून से भारतीय मुस्लिम का कोई नुकसान नहीं होने वाला है।’ जबकि इसके बाद से उन्होंने कांग्रेस से दूरी बना ली थी, इसी के बाद माना जा रहा था कि वह बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।