यूपी : बदायूं में दो मासूमों की हत्या, पुलिस एनकाउंटर में मारा गया आरोपी, इलाके में तनाव!

बदायूं में मंगलवार शाम को दो मासूमों की हत्‍या कर दी गई. मंडी चौकी से चंद कदमों की दूरी पर इस वारदात को अंजाम दिया गया. इस मामले में एक आरोपी को पुलिस मुठभेड़ में मार गिराया गया है. बच्‍चों की हत्‍या की घटना के बाद मौके पर तनाव व्‍याप्‍त हो गया और भीड़ ने बदायूं शहर में जमकर हंगामा और आगजनी की. घटना की सूचना मिलने के बाद बदायूं के डीएम मनोज कुमार और बरेली आईजी डॉ. राकेश सिंह सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. तनाव को देखते हुए मौके पर भारी संख्‍या में पुलिस बल को तैनात किया गया है. बदायूं डीएम के मुताबिक, स्थिति नियंत्रण में है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार सिविल लाइंस थाना क्षेत्र की बाबा कॉलोनी में आज देर शाम एक दुकान चलाने वाले व्यक्ति ने घर में घुसकर तीन सगे भाइयों आयुष, युवराज और आहान उर्फ हनी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिसमें आयुष (12) और आहान उर्फ हनी (आठ) की मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल अवस्था में युवराज को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने इस मामले में आरोपी जावेद को ढेर कर दिया है. बरेली आईजी ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने आरोपियों का पीछा किया गया और इसी दौरान एक आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने अपने बचाव में फायरिंग की, जिसमें अपराधी की मौके पर मौत हो गई.

उन्‍होंने कहा कि मुठभेड़ में ढेर आरोपी की उम्र 25 से 30 साल बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस आरोपी के बारे में और जानकारी जुटा रही है.