प्रयागराज: बुआ ने दो मासूम भतीजों को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट!

प्रयागराज। मेजा के कोहड़ार घाट में बुआ ने अपने दो मासूम भतीजों को पीट-पीटकर मार डाला। इससे परिवार में मातम छा गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया गया है कि मेजा थाना क्षेत्र के कोहड़ार घाट हरगढ़ गांव निवासी संजय भारतीया मुंबई में प्राइवेट कंपनी में काम करता है। घर में उसकी पत्नी पार्वती, बहन पूजा और बच्चे रहते हैं।

मंगलवार रात पार्वती और उसकी ननद पूजा के बीच घरेलू मामले को लेकर झगड़ा हो गया। आरोप है कि गुस्साई पूजा ने पटरे से पहले अपनी भाभी को हमला किया तो वह बाहर भाग गई। इसके बाद खाना खा रहे पांच साल के लकी और तीन साल के अभि के सिर पर पटरे से हमला कर दिया।

इससे उनके सिर पर गंभीर चोट लग गई। घरवाले आनन-फानन दोनों को स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। डीसीपी यमुनानगर श्रद्धा नरेंद्र पांडेय का कहना है कि आरोपित बुआ का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है।

दोनों भाई आंगनबाड़ी में पढ़ने जाते थे। बड़ी बहन अनन्या ने बताया कि उसकी बुआ पूजा ने दोनों भाइयों को मारा है। हत्यारोपित पूजा फरार है और उसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। डीसीपी श्रद्धा नरेंद्र पांडेय सहित कई अधिकारी घटना स्थल की जांच करते हुए पीड़ित परिवार से पूछताछ की। मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।