रुद्रपुर; कंपनी में घाटे से परेशान व्यापारी ने की आत्महत्या!

रुद्रपुर: निकटवर्ती ग्राम शिमला पिस्तौर स्थित एक फैक्ट्री के निरंतर घाटे में चलने से परेशान फैक्ट्री स्वामी ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वहां मौजूद लोगों से आवश्यक जानकारी लेने के बाद शव को फांसी से उतार कर अपने कब्जे में लिया।

पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। बगवाड़ा चौकी के उप निरीक्षक मोहन जोशी ने बताया कि मूल रूप से खड़कापारा पश्चिम मुम्बई निवासी 40 वर्षीय अमित लोखण्डे पुत्र रमेश यहां ग्रीन होम में रहता था और ग्राम शिमला पिस्तौर स्थित रामदास इंटरप्राईजेज का स्वामी था। उन्होंने बताया कम्पनी के पिछले काफी समय से घाटे में होने के कारण वह मानसिक रूप से परेशान रहता था।

बुधवार को अमित प्रातः करीब 11 बजे अपने कमरे में गया था लेकिन उसके बाद वह कमरे से बाहर नहीं निकला। जिस पर शाम को कम्पनी के लोगों ने उसके कमरे मंें जाकर देखा तो अमित कमरे में फांसी पर लटका हुआ था। उप निरीक्षक मोहन जोशी ने बताया कि शाम को जानकारी मिलते ही पुलिस कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद शव को फांसी से उतार कर अपने कब्जे में लिया। जानकारी लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।