यूपी; अपनी ही सहेलियों की इस हरकत से परेशान छात्रा ने पानी की टंकी से कूदकर की आत्महत्या!

उत्तर प्रदेश के झांसी में पड़ोसियों ने ऐसी हरकत की जिससे बारहवीं की एक छात्रा ने पानी की टंकी से कूदकर आत्महत्या कर ली। मामले में छात्रा के परिजनों ने पुलिस से शिकायत की। शिकायत के अधार पर पुलिस जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक होली के दिन एक युवक उसके घर आया था। युवक जब घर से बाहर निकल रहा था, तब उसकी कुछ सहेलियों ने वीडियो बना लिया था। यह वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वीडियो के साथ लिख दिया ये है प्यार खुलेआम। वीडियो तेजी से वायरल हो गया। इससे छात्रा दुखी हो गई। इसी बीच उसने गांव में ही बनी 50 फीट ऊंची पानी की टंकी से छलांग लगा दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसके बाद छात्रा को अस्पताल ले गए। अस्पताल में छात्रा का इलाज प्रारंभ हुआ लेकिन उसकी जान नहीं बच पाई और मंगलवार को उसकी मौत हो गई। छात्रा की मौत के बाद उसके परिवार में मातम पसरा है।

इस बारे में एसपी ग्रामीण गोपीनाथ सोनी ने बताया कि 18 साल की एक छात्रा पनी टंकी से कूद गई थी। छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतका की लाश काे कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही है।

मृतका के पिता ने बताया कि गांव का युवक उनके घर पानी पीने आया था। वह पानी पीकर बाहर निकला, इसी बीच बेटी भी बाहर आ गई थी। इसका गांव की एक लड़की ने वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया था। इससे दुखी होकर बेटी ने आत्महत्या कर ली।