हरदोई में खाली पड़े-मकान में लटका मिला किशोर का शव!

हरदोई में किशोर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव गांव में ही खाली पड़े मकान में लटका मिला। किशोर का शव मिलने की सूचना पर परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दिए। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। हालांकि परिजनों ने प्रेम-प्रसंग में गांव की युवती के भाइयों पर हत्या के बाद शव फंदे से लटकाने का आरोप लगाया है। घटना पाली थाना क्षेत्र के कहरई नकटौरा की है।

लड़के के पिता राम नरेश कोरी पुत्र जयपाल ने बताया कि रविवार रात को गांव की रहने वाली युवती ने उसके 17 वर्षीय पुत्र सुमित को फोन करके बुलाया। युवती के भाइयों ने उसके पुत्र सुमित से मारपीट की फिर उसकी हत्या कर दी। हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए उसके शव को फंदे से लटका दिया।

पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा
सोमवार सुबह को गांव निवासी रामबरन कोरी के खाली पड़े कमरे के अंदर सुमित का शव फंदे से लटकता मिला। पाली थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने हत्या की बात को नकारा है। घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। सुमित के पिता रामनरेश खेती बाड़ी कर परिवार का भरण पोषण करते हैं। वह तीन बेटों में दूसरे नंबर का था और अविवाहित था। किशोर के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।