यूपी; अवैध संबंध छुपाने के लिए छह साल की बच्ची की हत्या, जाने सनसनीखेज मामला!

हापुड़। बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव जखैड़ा में छह साल की बच्ची की हत्या के मामले का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा कर उसकी माता व तहेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया है। मामूम का कसूर केवल इतना था कि उसने अपनी मां व तहेरे भाई को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इसकी शिकायत बच्ची ने पिता से करने की बात कही थी। इससे गुस्साई मां ने पहले डंडे से बेटी के सिर व मुंह पर वार किया फिर गला दबाकर हत्या कर दी। महिला अपने भतीजे (जेठ के पुत्र) के साथ मिलकर बेटी के शव को खंडहर में फेंका था। अभी दोनों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि गांव जखैड़ा का राजीव तोमर टैंकर पर चालक हैं। उनकी छह वर्षीय बेटी काव्या का शव रविवार नौ बजे घर से करीब बीस मीटर की दूरी पर स्थित एक खंडहर में पड़ा मिला था। बच्ची के के पेट और गले पर गहरी चोट के निशान थे।

पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था। छानबीन के दौरान पुलिस को राजीव तोमर के घर से हत्या से जुड़े कुछ सुराग मिले। जिसके बाद पुलिस ने राजीव तोमर की पत्नी सुलेखा को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ शुरू की।

पूछताछ में सुलेखा ने बताया कि उसके अपने जेठ के पुत्र अंकित तोमर से अवैध संबंध थे। पति अक्सर काम के सिलसिले में बाहर रहते थे। जिसका फायदा उठाकर दोनों अवैध संबंध बनाते थे। रविवार दोपहर उसका अंकित महिला के घर पहुंचा। जिसके बाद महिला ने अपनी बेटी को घर से बाहर खेलने के लिए भेज दिया। कुछ देर बाद बेटी वापस घर के अंदर आ गई। उसने महिला व अंकित तोमर को कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। अवैध संबंधों को छिपाने के लिए महिला ने गुस्से में आकर अपनी बेटी के सिर व मुंह पर डंडे से प्रहार किया। जिसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।