MP; एक तरफा प्यार में डबल मर्डर; आरोपी युवक ने भी किया सुसाइड!

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एकतरफा प्यार में सिरफिरे ने लड़की उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। फिर कुछ दूर जाकर खुद को भी गोली मारकर खत्म कर लिया.

जानकारी के मुताबिक स्वामी नारायण मंदिर परिसर में दीपक जाट और उसकी मौसेरी बहन स्नेहा जाट दर्शन करने के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान दोनों के मंदिर में आने की सूचना उनके परिचित अभिषेक को लग गई. अभिषेक भी वहां पहुंच गया. यहां पर तीनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया.

विवाद बढ़ने के बाद युवक ने मारी गोली

विवाद बढ़ने के बाद अभिषेक ने अपनी कमर से पिस्टल निकाली और दीपक व स्नेहा पर फायरिंग कर दी. अभिषेक ने गोली इतनी पास से चलाई कि दीपक और स्नेहा को बचने का भी समय नहीं मिला. तीन फायर दीपक और स्नेहा पर अभिषेक ने किए. दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को खून से लथपथ जमीन पर पड़ा देखकर लोगों के बीच सनसनी फैल गई. आरोपी अभिषेक इसके बाद मंदिर के सामने एक कैंटीन में गया और वहां पर पानी पिया. इसके बाद उसने वहीं सुसाइड का प्रयास किया.

आरोपी युवक की अस्पताल में मौत

मौके पर पर मौजूद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो तो दीपक और स्नेहा की स्पॉट पर ही मौत हो गई थी. वहीं अभिषेक गंभीर घायल अवस्था में पड़ा था. उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दीपक ओरिएंटल कॉलेज में बीए का छात्र था. स्नेहा ने उसे मुलाकात करने के लिए मंदिर में बुलाया था. पूर्व में स्नेहा की बातचीत अभिषेक से होती थी लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह बात नहीं कर रही थी. अभिषेक इंजीनियरिंग का छात्र था. स्नेहा महाराजा कॉलेज से इंजीयरिंग कर रही थी.