बदायूं के युवक की बरेली में हत्या, प्रेमिका और दो युवक दबोचे!

बदायूं। आरिफपुर नवादा इलाके से दो अप्रैल से लापता छात्र शिवांशु गौतम (21) का शव रविवार शाम उसकी ही प्रेमिका तनु की निशानदेही पर बरेली में मढ़ीनाथ की झाड़ियों से बरामद हो गया। उसकी गला दबाकर हत्या की गई थी। अभी छात्र की बाइक का पता नहीं चला है। पुलिस बाइक और मुख्य आरोपी को तलाश कर रही है।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के आरिफपुर नवादा निवासी शिवांशु गौतम पुत्र निखिलेश उर्फ बबलू नेहरू मेमोरियल शिव नारायणदास कॉलेज में बीए तृतीय वर्ष का छात्र था। उसके पिता आटा चक्की और परचून की दुकान चलाते हैं। परिवार वालों का कहना है कि दो अप्रैल की शाम शिवांशु एक दोस्त की जन्मदिन पार्टी में जाने की बात कहकर घर से निकला था। दूसरे दिन सुबह तक जब वह नहीं लौटा तो परिवार वालों ने उसे कॉल की, लेकिन उसका मोबाइल बंद था। शाम तक न लौटने पर परिवार वालों ने सिविल लाइंस थाने जाकर उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई।

उसकी कॉल डिटेल के आधार पर शिवांशु की आखिरी बार बात कादरचौक थाना क्षेत्र के गांव निजामाबाद निवासी तनु से हुई थी। तनु मढ़ीनाथ, बरेली में किराये पर रह रही थी। छात्र की आखिरी लोकेशन भी बरेली में मढ़ीनाथ की ही मिली। इसके आधार पर पुलिस ने रविवार की सुबह तनु और उसके परिचित दो युवकों को हिरासत में ले लिया।
तनु ने पूछताछ में बताया कि वह नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है। उसका पहला प्रेमी विजय नगर निवासी शनि कश्यप है। उसके पिता बरेली के एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं। उसने बताया कि शिवांशु उनके प्रेम के बीच में आ रहा था। इसलिए हम दोनों ने उसकी हत्या कर दी। रविवार शाम पुलिस ने तनु की निशानदेही पर मढ़ीनाथ की झाड़ियों से शिवांशु का शव बरामद कर लिया। उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस ने देर शाम मृतक के छोटे भाई अक्षय कुमार की तहरीर पर दोनों के खिलाफ हत्या, साक्ष्य मिटाने और एक साथ घटना को अंजाम देने की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया।