यूपी; दिल्ली के 3 युवकों ने चलती कार में मॉडल से किया गैंगरेप; आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस!

यूपी के मुरादाबाद से चलती कार में एक नाबालिग मॉडल से रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि दिल्ली में तीन युवकों ने लिफ्ट दी। फिर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इसके बाद चलती कार में सभी ने बारी-बारी से रेप किया। इसके बाद मुरादाबाद के एक होटल में छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने तीनों युवक के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है और आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमें रवाना की गई हैं।

नाबालिग लड़की मॉडलिंग करती है। उसने बताया,”वो दिल्ली में मुरादाबाद आने के लिए वाहन का वेट कर रही थी। तभी उसके परिचित तीन युवक वहां पहुंचे। खुद भी मुरादाबाद जाने की बात कहकर लिफ्ट देने के बहाने कार में बैठा लिया। रास्ते में युवकों ने उसे नशीला पदार्थ दिया। उसके साथ रेप किया। इसके बाद आरोपी उसे एक होटल में छोड़कर फरार हो गए।”

पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि वो भरत अपने साथी अनिल और सोनू के साथ कार लेकर पहुंचा। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसे देखकर कार रोक ली। कहा कि वो लोग भी मुरादाबाद जा रहे हैं। वो आरोपियों को पहले से जानती थी, इसीलिए विश्वास करके उनके साथ बैठ गई।

आरोपियों ने रास्ते में उसे रास्ते में कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर तीन आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट और एससी एसटी एक्ट में केस दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगी हुई है।