यूपी; पैर में था दर्द, झोलाछाप ने एक के बाद एक लगा दिए 6 इंजेक्शन; महिला की मौत!

अमरोहा में जान बचाने वाला डॉक्टर ही जान का दुश्मन बन बैठा. यहां झोलाछाप डॉक्टर से इलाज कराने पहुंची महिला की दर्दनाक मौत हो गई. आरोप है कि डॉक्टर ने महिला को एक साथ 6 इंजेक्शन लगा दिये. इससे महिला तड़प उठी और उसकी मौत हो गई. इसके बाद से डॉक्टर क्लीनिक बंद करके फरार है. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के परिवार की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है.

पूरा मामला अमरोहा के गजरौला थाना इलाके के गांव सलेमपुर गोसाई का है. जहां झोलाछाप डॉक्टर ने महिला को लगातार 6 इंजेक्शन लगा दिए. जिससे महिला की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि महिला पैर में दर्द की शिकायत लेकर अपने पति के साथ गांव के ही झोलाछाप डॉक्टर के पास गई थी. जहां उसने दर्द ठीक करने के नाम पर महिला को एक-एक कर 6 इंजेक्शन लगा दिए. कहा जा रहा है कि ओवरडोज की वजह से महिला की हालत बिगड़ गई. इसके बाद डॉक्टर ने किसी अन्य चिकित्सक को दिखाने की बात कहकर महिला को भेज दिया.

महिला ने रास्ते में तोड़ दिया दम
परिवार के लोग महिला को अन्य निजी अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां गंभीर हालत में महिला को मुरादाबाद रेफर कर दिया गया, लेकिन महिला ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. महिला की मौत के बाद से झोलाछाप डॉक्टर क्लीनिक बंद करके फरार हो गया. महिला की मौत के बाद परिवार के लोग झोलाछाप डॉक्टर के यहां पहुंचे. देखा तो डॉक्टर फरार था. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में ले लिया.