उज्जैन; पति खा रहा था जहर, पत्नी ने हाथ से जहर की पुडिया छीनी…पढ़ें हैरान कर देने वाली खबर!

उज्जैन में सोमवार शाम पति-पत्नी के बीच हुए विवाद में पति ने जहर खा लिया। यह देख पत्नी ने भी उसके हाथ से जहर की पुड़िया छीनी और गटक ली। हालत बिगड़ने पर परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पति की कुछ देर बाद मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमॉर्टम कराया है।

मक्सी रोड पंवासा में रहने वाला दीपक पिता ओंकारलाल (30) मजदूरी करता था। शाम को वह घर लौटा, जिसके बाद पत्नी पूजा (25) से उसका पारिवारिक मामले को लेकर विवाद हो गया। कहासुनी बढ़ने पर पति ने जहर खा लिया। यह देख पत्नी ने उससे जहर की पुड़िया छीनी और खुद भी गटक ली। आसपास के लोगों ने दोनों के बीच विवाद की सूचना परिजनों को दी। घर पहुंचने पर परिजनों ने दोनों को बेसुध हालत में पाया। दोनों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां पत्नी की हालत में सुधार आ गया। पति की हालत गंभीर बनी हुई थी। कुछ घंटे बाद उसकी मौत हो गई।

पंवासा पुलिस ने सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंचकर पत्नी पूजा के बयान दर्ज किये। उसका कहना था कि घरेलू काम को लेकर विवाद हुआ था। दीपक जहर साथ लेकर आया था। दीपक ने खाया तो मैंने भी खा लिया था। मृतक दीपक के भाई मनोज ने बताया कि दोनों का विवाह 8 साल पूर्व हुआ था। शादी के कुछ साल बाद दोनों में झगड़ा होने लगा। दोनों की कोई संतान नहीं है। परिवार मजदूरी करता है। घटना के समय भी परिजन मजदूरी करने गये थे। पुलिस के अनुसार, मामले की जांच की जा रही है। परिजनों के बयान दर्ज किये जाएंगे। शव पोस्टमॉर्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिये सौंपा गया है।