बरेली; आंवला में विपक्ष पर जमकर बरसे पीएम मोदी; सीएम योगी की तारीफ की!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बृहस्पतिवार को आलमपुर जाफराबाद के सैनिक मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उनके निशाने पर सपा और कांग्रेस ही रही। प्रधानमंत्री ने कहा कि दो शहजादों की जोड़ी देखिए। यूपी में सपा के शहजादे की जब सरकार थी, तब यहां कर्फ्यू लगते थे। माताएं-बहने गहनें, मंगलसूत्र पहनकर खुलेआम नहीं निकलती थीं। कांग्रेस के शहजादे अब एक्सरे मशीन लगाकर मंगलसूत्र को छीनने की घोषणा कर रहे हैं।

आंवला लोकसभा क्षेत्र के आलमपुर स्थित सैनिक मैदान में दूसरे चरण के मतदान के लिए पहली चुनावी रैली में पीएम मोदी ने आरक्षण के मुद्दे पर विपक्ष पर भी पलटवार किया और कहा कि ओबीसी, एससी और एसटी के आरक्षण का एक हिस्सा कांग्रेस अपने एक खास वोट बैंक को देने की तैयारी में है। कांग्रेस का खतरनाक पंजा आपका हक छीनने वाला है और सपा भी इस मामले में चुप्पी साध रखी है। उन्होंने वर्ष 2012 में हुए विधानसभा चुनाव की याद दिलाई और कहा कि विधानसभा चुनाव से ठीक पहले यूपीए सरकार ने धर्म के नाम पर आरक्षण देने का प्रयास किया था, मगर वे सफल नहीं हो पाए थे।

‘कांग्रेस ऐसा टैक्स लगाएगी कि जब्त हो जाएगी संपत्ति’
पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ऐसा टैक्स लगाने की फिराक में है कि आपकी संपत्ति जब्त हो जायेगी। मृत्यु के बाद आपकी संपत्ति बच्चों को नहीं मिलेगी। ऐसा टैक्स लगाएंगे की, अगर आपके पास चार कमरे हैं तो दो कमरे कांग्रेस-सपा दबोच लेंगी। दस बीघा जमीन में पांच बीघा पर कब्जा कर लेंगे और यह अपने चहेते वोट बैंक को देंगे। उन्होंने महिलाओं की नब्ज पर हाथ धरते हुए कहा कि मातृशक्ति जो अपने बच्चों और आने वाली पीढ़ी के लिए घर, सोना-चांदी बना रही हैं, उस कांग्रेस सपा की नजर पड़ गई है।
सीएम योगी की तारीफ की 
उन्होंने कहा कि आज यूपी की पहचान नए अवसरों के तौर पर बन रही है। सीएम योगी के नेतृत्व में यूपी का भाग्य बदल रहा है। यूपी के सांसद के नाते मेरे लिए भी ये गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि पहले आपके हक का पैसा भ्रष्टाचारी लूट लेते थे। आज बरेली और बदायूं के किसानों को ही पीएम किसान सम्मान निधि के 600 करोड़ रुपए मिल चुके हैं। ऐसा काम तब होता है जब विकास सर्वोपरि होता है। मोदी ने कहा कि 2024 का ये चुनाव… एक हजार वर्ष की गुलामी की मानसिकता से मुक्त करने का चुनाव है। ये चुनाव भारत के स्वाभिमान को नई बुलंदी देने वाला चुनाव है।