शादी के 15 दिन बाद ससुराल आए दामाद समेत दो की मौत, पढ़े पूरी खबर!

पीलीभीत के बिलसंडा क्षेत्र में दो युवकों की बाइक पुलिया से टकराने के बाद सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी। हादसे में दोनों की मौत हो गई। शुक्रवार सुबह दोनों के शव घटनास्थल पर पड़े मिले। दोनों रिश्तेदार थे। घटना के बाद घर में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हरदोई के थाना बेहटा गोकुल के गांव सिरोमन नगर निवासी ईशू बाबू (24) की शादी बिलसंडा क्षेत्र के गांव नाद निवासी राजेश की बेटी खुशबू के साथ 25 अप्रैल को हुई थी। तीन दिन पूर्व ईशू अपनी पत्नी खुशबू को लेकर अपनी ससुराल आया हुआ था। थाना बरखेड़ा के गांव बकैनिया निवासी राहुल ( 24) भी राजेश के घर पर था।

घूमने की कहकर निकले थे दोनों 
बृहस्पतिवार की शाम दोनों बाइक पर सवार होकर घर से घूमने को कहकर चले गए। देर रात तक दोनों घर नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। देर रात तक ढूंढने के बाद उनका कोई पता नहीं लग सका। शुक्रवार को भोर से ही परिजनों ने दोबारा उनकी तलाश शुरू कर दी।

इसी बीच एक बच्चे ने जमुनिया गांव के पास खाई में बाइक पड़ी होने की सूचना ग्रामीणों की दी। मौके पर ईशू के ससुरालवाले भी पहुंच गए। बाइक के पास दोनों युवक अचेत अवस्था में पड़े थे। बताया जा रहा है कि बाइक पुलिया से टकराकर गड्ढे में गिरी, जिससे दोनों की मौत हो गई। रातभर उनके शव वहीं पड़े रहे।