MP; अपनी ही बेटी से 7 सालों तक हवस मिटाता रहा वहशी पिता, उत्तेजना बढ़ाने के लिए देता दवाई!

मध्यप्रदेश के आगर-मालवा जिले में रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बना लिया। दरिंदा बाप एक दो नहीं सात सालों से ऐसा काम कर रहा था। पीड़िता ने हिम्मत कर स्पाय कैमरे की मदद पिता की करतूत को कैद किया तो उसने अपने भाई के साथ मिलकर लड़की को अगवा कर धमकाया। जैसे तैसे पीड़िता पुलिस के पास पहुंची और शिकायत दर्ज कराई।

जानकारी के अनुसार आगर मालवा जिले के एक गांव का रहने वाला परिवार कर्ज के तले दब गया था। परिवार का मुखिया पत्नी व बच्चों के साथ दूसरे राज्य में पहुंच गया और एक दुकान पर नौकरी कर परिवार का संचालन करने लगा। इस दौरान पिता की नीयत में खोट आ गई और उसने अपनी ही 16 वर्षीय किशोरी बेटी को हवस का शिकार बना डाला। आरोपी पिता जब भी मौका लगता तब बेटी के साथ दुष्कर्म करता था। रिश्तों की शर्म के चलते किशोरी अपने ऊपर हो रहे जुल्म को किसी के सामने कह नहीं पाई। इस बीच हिम्मत कर पूरी कहानी पीड़िता ने अपनी सहेली को बताई। सहेली के कहने पर पीड़िता ने मौका पाकर ऑनलाइन हिडन कैमरा मंगाया और पिता की करतूत को कैमरे में कैद कर लिया। जिसकी भनक लगने पर पिता ने पीड़िता को धमकाते हुए वीडियो डिलीट करने का दबाव बनाया। इस बीच पिता ने अपने भाई के साथ मिलकर उसे धमकाया और घर में ही बंधक बना लिया।

पीड़िता जैसे-तैसे आरोपी पिता और काका के चंगुल से निकलकर पुलिस के पास पहुंची और पूरे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दी। कोतवाली पुलिस ने प्रारंभिक जांच कर पास्को सहित अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अन्य आरोपी काका की तलाश जारी है।