छत्तीसगढ़; कांग्रेस नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग, सिर और पेट में गोली लगने से मौत!

नारायणपुर से इस वक्त वक्त बड़ी खबर सामने आई है। जहां कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। अज्ञात हमलावरों ने कांग्रेस नेता पर बीच मोहल्ले में आकर ताबड़तोड़ गोली मार दी। गली में गोली चलने की आवाज सुनने के बाद लोग घरों से बाहर निकले, जब देखा तो कांग्रेस नेता खून से लथपथ नीचे गिरे हुए थे। फायरिंग में नेता की दर्दनाक मौत हो गई।

दरअसल, कांग्रेस नेता विक्रम बैस पर अज्ञात बदमाशों ने जमकर फायरिंग कर दी। रात में विक्रम बैस बखरुपारा के अपने फॉर्म हाउस में था। जब वह घर से बाहर नाइके तो कुछ हमलावरों ने मौक़ा देखते ही उन फायरिंग शुरू कर दी। अचानक हुए हमले में नेता के सिर और पेट पर गोली लग गई। गोली लगने से कांग्रेस नेता नीचे जमीन पर गिर गए। गोली की आवाज सुनते ही लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकले, लेकिन हमलवारों ने इतनी ताबड़तोड़ फायरिंग की थी कि विक्रम बैस की मौके पर ही मौत हो गई।
खून से लथपथ कांग्रेसी नेता को देख लोगों में हड़कंप मच गया। वहीं हमलावर लोगों को देखते ही फरार होए गए। इसके बाद लोगों ने तुरंत पुलिस को हमले की जानकारी दी, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर घटनास्थल पहुंची। पुलिस ने मृतक नेता का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और मामले में कार्रवाई शुरू दी है। हादसे से इलाके में दहशत का माहौल बन गया है।