स्कूल के नाले में मिला 3 साल के छात्र का शव, गुस्साई भीड़ ने स्कूल में की की तोड़फोड़!

बिहार के पटना में टाइनी टॉट एकेडमी स्कूल के गटर से एक 4 साल के बच्चे का शव मिलने के बाद जोरदार हंगामा हुआ है। आज सुबह मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। भीड़ ने स्कूल कैंपस में जमकर तोड़फोड़ की। स्कूल में आग लगा दी। प्रिंसिपल चैंबर में भी तोड़फोड़ आगजनी हुई है।

गुस्साए परिजनों ने शव को सड़क पर रख दानापुर-गांधी मैदान मुख्य मार्ग को बाटागंज पेट्रोल पंप के पास जाम लगा दिया। सड़क पर भी आगजनी की गई है। फिलहाल पुलिस लोगों को समझाने में जुटी है। साथ ही स्कूल प्रशासन से जुड़े लोगों को हिरासत में ले लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। स्कूल के सभी टीचर फरार हैं।

बच्चे की पहचान पॉलसन निवासी शैलेंद्र राय के बेटे आयुष कुमार(4) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि स्कूल खत्म होने के बाद आयुष उसी स्कूल में ट्यूशन पढ़ता था। गुरुवार को भी वो रोज की तरह स्कूल गया लेकिन फिर नहीं लौटा।

आयुष गुरुवार सुबह साढ़े 6 बजे स्कूल पहुंचा था, लेकिन शाम 5 बजे तक नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। बच्चे के चाचा ने बताया कि प्रिंसिपल ने पहले तो आयुष के स्कूल आने से ही इनकार किया। बाद में सीसीटीवी में वो दिखाई दिया। फुटेज के साथ छेड़छाड़ हुई है। 10 मिनट का फुटेज डिलीट किया गया है। काफी खोजबीन के बाद उसका शव रात 3 बजे स्कूल के क्लास रूम के गटर से बरामद किया गया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाने की कोशिश की लेकिन सभी हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि चार साल के बच्चे की लाश मिलने के बाद बाद सड़क पर सैकड़ो की संख्या में लोग जमा हो गए। मृत बच्चे की पहचान दीघा के रामजी चक निवासी शैलेंद्र राय के पुत्र आयुष कुमार (4) के रूप में हुई है। थाना प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। स्कूल प्रबंधन से पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।