बिजनौर में डबल मर्डर, 13 साल की सौतेली बहन ने घोंट दिया 2 छोटी बहनों का गला!

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई जहाँ 5 और 7 साल की दो सगी बहनों की हत्या कर दी गई. रात के अंधेरे में मासूमों की हत्या से पूरे इलाके में हड़कंप मचा गया. आरोपी 13 साल की सौतेली बहन है. उसने साथ सो रही दोनों बहनों का दुपट्टे से गला घोट दिया. पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में बड़ी बहन ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पूरा मामला बिजनौर के नूरपुर थाना क्षेत्र के गांव गोहावर का है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की.
पुलिस ने जब आरोपी बड़ी बहन से पूछताछ की तो बयान बदलती रही. फिर उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया और बताया कि हमारा बड़ा परिवार है. पिता परेशान रहते थे. घर का सारा काम मुझे ही करना पड़ता था. इस कारण मैंने दोनों छोटी बहनों को मार दिया. लड़की की मां ने दो शादी की हैं. आरोपी लड़की पहले पति से और मरने वाली दोनों मासूम दूसरे पति से थीं.
पुलिस कर रही मामले की जांच
घटना की सूचना पर एसपी नीरज कुमार जादौन, एसपी सिटी संजीव बाजपेई, सीओ चांदपुर, नूरपुर कोतवाल फील्ड यूनिट मौके पर पहुंचे. दोनों बहनों के शव कमरे में बेड पर पड़े थे. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पुलिस को घर के लोगों से पूछताछ में बड़ी बहन पर शक हुआ. जब उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वह अपना बयान बदलती रही. बाद में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. बताया जा रहा है कि लड़कियों की मां सविता ने दो शादी की है. करीब 12 साल पहले उसने पहले पति पुखराज को छोड़ दिया था. दोनों पति से सविता का एक बेटा और पांच बेटियां थी. पहले पति से 9 और 13 साल की बेटी तो दूसरे पति सहदेव से डेढ़ साल का बेटा, 11 साल, 7 साल और 5 साल की बेटी है.
पूरे मामले में पुलिस ने बताया कि बड़ी बहन ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. उसने वारदात के पीछे की वजह भी बताई है. उसे हिरासत में लेकर अभी और पूछताछ की जा रही है. मृतक बच्चियों के चचेरे भाई ने बताया कि बड़ी बहन मेरे पास भागते हुए आई और बताया चलिए बहनों को कुछ हो गया है. हम लोग वहां पहुंचे तो देखा कि दोनों बच्चों की मौत हो चुकी थी. उसी ने पहले अन्य घर वालों को जगाया था. हम लोगों ने पुलिस को सूचना दी. यह सब किसने किया, हमें नहीं पता.